मुंबई कोर्ट: कंगना सेलिब्रिटी होंगी लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह एक मामले में आरोपी भी हैं


गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) मानहानि केस में फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जावेद अख्तर मानहानि मामले में मुंबई की एक अदालत ने कंगना को लताड़ लगाई है। मजिस्ट्रेट आरआर खान ने कंगना रणौत के लिए कहा कि हो सकता है सेलिब्रिटी होने की वजह से उनके पास पेशेवर कार्य हों लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह एक मामले में आरोपी हैं। 

कंगना की याचिका को खारिज करते हुए अदालत के आदेश में मजिस्ट्रेट आरआर खान ने कहा, “यह रिकॉर्ड की बात है कि समन की तामील के बाद से, आरोपी कंगना रणौत दो मौकों पर पेश हुई हैं। वे इस मामले की सुनवाई के लिए अपनी पसंद के तरीकों और शर्तों को सामने रख रही हैं। आरोपी को कानून की स्थापित प्रक्रिया और उसके जमानत बांड के नियमों और शर्तों का पालन करना होगा।

मजिस्ट्रेट आरआर खान ने कहा, निस्संदेह, एक सेलिब्रिटी होने के नाते आरोपी के पास अपने पेशेवर कार्य हैं लेकिन वह यह नहीं भूल सकतीं कि वह इस मामले में एक आरोपी हैं। मेट्रोपॉलिटन कोर्ट के जज आरआर खान ने कंगना के उस आवेदन को खारिज कर दिया, जिसमें एक्ट्रेस ने अदालत की कार्यवाही में भाग लेने से स्थायी छूट का अनुरोध किया था।

इस मामले में अगली सुनवाई अब 7 अप्रैल को होगी। कोर्ट ने कंगना की याचिका खारिज करते हुए कहा, उन्हें विशेष परिस्थितियों में ही कोर्ट में आने को लेकर छूट दी जाएगी।  इसमें शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों की सहमति देखी जाएगी। 2020 में जावेद अख्तर ने एक टेलीविजन साक्षात्कार के दौरान कंगना रनौत के खिलाफ उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए मामला दर्ज किया था।



Source link

Enable Notifications OK No thanks