शिबानी दांडेकर ही नहीं ये फेमस एक्ट्रेस भी थीं फरहान अख्तर पर फिदा, शादी के बाद किया खुलासा!


बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. फरहान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से हाल ही में शादी की है. दोनों की शादी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं इसी बीच एक फेमस एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया है कि उन्हें फरहान अख्तर पर क्रश था, और वो एक्ट्रेस हैं गौहर ख़ान (G.

हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गौहर ने बताया कि I Can Do That शो के दौरान शिबानी, फरहान को पसंद करने लगी थीं, बल्कि सिर्फ शिबानी ही क्यों वहां बहुत सी लड़कियों को फरहान पसंद थे. गौहर ने बताया, ‘मुझे नहीं पता कि ये लव स्टोरी वहां से शुरू हुई या नहीं, मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है. लेकिन उस वक्त हम सबको फरहान पर क्रश था. मेरे  और शिबानी के साथ-साथ वो हम सबको बहुत पसंद थे. मुझे याद है कि हम बातें किया करते थे कि फरहान कितने गुड लुकिंग हैं और कितना अमेज़िग इंसान हैं.’

‘जब कुछ साल बाद मुझे पता चला कि शिबानी और फरहान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो मुझे बहुत खुशी हुई. मैं बहुत खुश थी, वो दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं.आज  उनका शादी हो गई है और वो साथ में बहुत खुश दिखते हैं’. गौहर ने बताया कि अब वो उन दोनों के टच में नहीं हैं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं पर्सनली उनके टच में नहीं हूं, लेकिन मैंने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज कर के शादी की मुबारकबाद दी थी. मैं शिबानी को जानती हूं, हम कभी-कभी सोशल मीडिया के जरिए कनेक्ट कर लेते हैं. वहीं फरहान इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जिनकी इंडस्ट्री में मैं प्रशंसा करती हूं. मुझे उनकी एक्टिंग और डायरेक्शन बहुत पसंद है’.


जब प्रियंका चोपड़ा ने चुरा लिया था अभिषेक बच्चन का फोन…इस एक्ट्रेस को कर दिया था मैसेज ‘I Miss You’



image Source

Enable Notifications OK No thanks