परिणीति चोपड़ा का स्ट्रेस बस्टर यह क्लासिक पंजाबी भोजन है, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं?


परिणीति चोपड़ा की खान-पान की हरकतों पर नजर रखने के लिए कुछ है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी फूड डायरी शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। उसके सोशल मीडिया पेज पर नया क्या है? परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ड्रिंक की एक तस्वीर साझा की है, यह मोटी और मलाईदार दिखती है और इसमें एक सुंदर गुलाबी रंग है। लेकिन इसमें कुछ निराला है। परिणीति का दावा है कि वह स्मूदी खा रही हैं। हालाँकि, इसे स्मूदी ग्लास में परोसने के बजाय वाइन ग्लास में परोसा जाता है। दिलचस्प है, है ना? परिणीति ने फोटो को कैप्शन दिया है, “शराब के गिलास में अपनी स्मूदी को सामान्य करें।”

फूटफब्मो

परिणीति ने खाई स्वादिष्ट स्मूदी

(यह भी पढ़ें: जब मौसम सर्द हो जाता है, परिणीति चोपड़ा की ‘इवनिंग एसेंशियल’ एक देसी कड़ा है)

खैर, परिणीति चोपड़ा इस सप्ताह के अंत में सिर्फ स्मूदी से ज्यादा में लिप्त हैं। वह शानदार गोबी पराठे, भारतीय करी के कटोरे और एक कप चाय का भी आनंद ले रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘पंजाबी साइंस का कहना है कि गोबी पराठा और चाय टीवी डेब्यू का स्ट्रेस कम करते हैं।

t8gp84m

परिणीति चोपड़ा इन दिनों पंजाबी ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठा रही हैं

परिणीति चोपड़ा का खान-पान इस बात पर निर्भर नहीं करता कि दूसरे इसके बारे में क्या कहते हैं। जब उसने अपने भोजन में मक्खन के ढेर जोड़े, तो वह विरोधियों की बात नहीं सुनना चाहती थी। इसके बजाय, उसने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बटर पराठे को फ्लॉन्ट किया और लिखा, “मैं बटर शेम नहीं करूंगी।” हम और अधिक सहमत नहीं हो सके।

नए साल के जश्न में परिणीति चोपड़ा लार-योग्य खाद्य पदार्थों की दीवानी हो गईं। अभिनेत्री नए साल की पूर्व संध्या के दौरान प्राग में थी और उसने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा से अपने खाने के रोमांच की तस्वीरें साझा कीं। कुछ तस्वीरों में एक कप आइसक्रीम दिखाई दे रही है, जबकि अन्य में व्हीप्ड क्रीम के साथ स्वादिष्ट कॉफी और फोम के साथ एक गर्म लट्टे दिखाई दे रहे हैं। एक आश्चर्यजनक बहु-स्तरीय जिंजरब्रेड हाउस भी उसके सोशल मीडिया अपडेट में दिखाया गया है।

विदेशी स्थान परिणीति चोपड़ा को कुछ भारतीय खाद्य पदार्थों के लिए भी तरस सकते हैं। जब लंदन में, उसने अल, रोटी और चावल की एक देसी थाली खाई। परिणीति ने अपने खाने के बाहर की तस्वीरें पोस्ट की और कैप्शन दिया, “मैं मार्च के बाद से भारत नहीं गई हूं। और इसलिए एक साधारण दाल, रोटी और चावल ने कल रात मेरी आंखों में आंसू ला दिए।”

परिणीति चोपड़ा काफी खाने की शौकीन हैं और उनकी सोशल मीडिया तस्वीरें इसे साबित करती हैं। लेकिन यह हमेशा भारतीय थालियों और विदेशी व्यंजनों के बारे में नहीं होता है। कभी-कभी परिणीति का आरामदेह भोजन एक कप हर्बल चाय या काढ़ा होता है। नेपाल में अपनी अगली फिल्म उंचाई की शूटिंग के दौरान परिणीति को ठंडे तापमान का सामना करना पड़ा। तभी उसने एक कप काढ़ा पीने का फैसला किया। उसने इसे “शाम आवश्यक” कहा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks