जब पंजाब में सभी दिव्यांका त्रिपाठी को चाहिए ये सिग्नेचर डिश


जब आप पंजाब के बारे में सोचते हैं, तो आपके दिमाग में सबसे पहला खाना क्या आता है? यदि आपने सर्वोत्कृष्ट बटर चिकन या जले और तीखे तंदूरी चिकन के साथ उत्तर दिया है, तो आप सही रास्ते पर हैं। हालाँकि, पंजाबी भोजन अपने मांसाहारी व्यंजनों से कहीं अधिक है! वास्तव में, एक पंजाबी घर में शाकाहारी व्यंजन समान रूप से स्वादिष्ट और मदहोश करने योग्य होते हैं। उदाहरण के लिए, क्या आप एक स्वादिष्ट पंजाबी भोजन की थाली के बारे में सोच सकते हैं और उसमें हमेशा प्रसिद्ध सरसो का साग नहीं रख सकते हैं और उसमें की रोटी नहीं बना सकते हैं? कोई अधिकार नहीं? खैर, पता चला कि न तो प्रसिद्ध टीवी हस्ती दिव्यांका त्रिपाठी हैं।

(यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने अनोखे चॉकलेट डिश के साथ मनाया पति विवेक दहिया का जन्मदिन)

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया और यह इस सीजन में सबसे आकर्षक थाली में से एक था! अभिनेता ने एक पंजाबी थाली के बारे में पोस्ट किया जो उनके पास थी, इसमें प्रतिष्ठित सरसो का साग और मेक की रोटी का संयोजन शामिल था, जिसे कुछ कटे हुए खीरे के साथ परोसा गया था। मक्की की रोटी बिल्कुल सही रंग की लग रही थी और हम सरसो के साग से घी चमकते हुए देख सकते थे। दिव्याका ने न केवल हमें अपनी थाली दिखाई बल्कि पृष्ठभूमि में ऑडियो में भी टिप्पणी की, “पंजाब आए और मक्की की रोटी सरसो का साग ना ​​खाये तो क्या खाक पंजाब आया (आपकी यात्रा पूरी नहीं है यदि आपके पास मक्की की रोटी नहीं है और सरसो का साग पंजाब में)”, और इसने हमें सहमति में सिर हिलाया। यहां देखिए उनकी स्वादिष्ट पंजाबी थाली:

7m26b9f

दिव्यांका त्रिपाठी ने खाई स्वादिष्ट पंजाबी थाली

दिव्यांका त्रिपाठी काफी सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट अक्सर उनके कई मनोरम फूड पोस्ट से भरा रहता है। जबकि अभिनेता के पास अपनी टाइमलाइन पर पिन किए गए अंतर्राष्ट्रीय व्यंजनों का एक अच्छा हिस्सा है, देसी सब कुछ के लिए उनका प्यार स्पष्ट है। पेनकेक्स पर उदयपुर की कचौरी चुनने से लेकर कुछ स्वादिष्ट श्रीखंड तक, दिव्यांका त्रिपाठी हमें सही मात्रा में देसी भोजन के लक्ष्य देती हैं!

(यह भी पढ़ें:

काम के मोर्चे पर, दिव्यांका को आखिरी बार एक भारतीय रियलिटी स्टंट टेलीविजन श्रृंखला, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11 में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था। दिव्यंका प्रथम रनर अप की स्थिति हासिल करने में सफल रही, उन्हें जजों द्वारा उनके स्टंट और प्रदर्शन के लिए भी सराहा गया। और उसके अनुयायी समान रूप से।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks