सलमान खान ने शेयर किया अपने गाने ‘डांस विद मी’ का टीजर, फैंस हुए हैरान


सलमान खान ने शेयर किया अपने गाने 'डांस विद मी' का टीजर, फैंस हुए हैरान
छवि स्रोत: INSTAGRAM/SKFILMSआधिकारिक

सलमान खान ने शेयर किया अपने गाने ‘डांस विद मी’ का टीजर, फैंस हुए हैरान

सलमान खान के सभी प्रशंसक एक इलाज के लिए हैं, क्योंकि उनके पसंदीदा अभिनेता ने अपनी नवीनतम पेशकश डांस विद मी के साथ गायन के अपने जुनून को अगले स्तर तक ले जाने का फैसला किया है। सुपरस्टार ने आज सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर गाने के लॉन्च की घोषणा की और इसके प्रभावशाली टीज़र के साथ, अपने उत्साही प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

सलमान खान द्वारा गाया गया और मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद द्वारा रचित, डांस विद मी एक विद्युतीकरण नृत्य संख्या होने का वादा करता है। गाने के टीजर में सलमान का स्टाइलिश अवतार भी सामने आया था।

जबकि रंगीन टीज़र को सभी का प्यार और सराहना मिल रही है, इसने दुनिया भर में सलमान खान के प्रशंसकों के बीच बड़ी प्रत्याशा और उत्सुकता पैदा कर दी है, जो इसके पूर्ण संस्करण को देखना चाहते हैं, जिसका शुक्रवार को अनावरण किया जाएगा।

इस बीच, सलमान ने गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर के गीत मैं चला के संगीत वीडियो में भी अभिनय किया, जो हाल ही में रिलीज़ हुआ। म्यूजिक वीडियो में सलमान को पंजाबी लुक में पठानी कुर्ता, पगड़ी और सिख लॉकेट पहने देखा जा सकता है। प्रज्ञा जायसवाल भी ट्रेडिशनल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दोनों को सादगी से रोमांस करते देखा जा सकता है, जिससे हम सभी उनके प्यार में पड़ जाते हैं।

फिल्मों के मोर्चे पर, सलमान कैटरीना कैफ के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि उनकी 2005 की कॉमेडी फिल्म नो एंट्री का सीक्वल ब्लॉकबस्टर हिट बजरंगी भाईजान (2015) की अगली कड़ी के साथ काम कर रहा है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks