‘डांस दिवाने जूनियर्स’ में Neetu Kapoor को मिला ऐसा तोहफा, देखकर आई Rishi Kapoor की याद, हुईं इमोशनल


कलर्स टीवी पर शुरू हुए नए रियलिटी शो ‘डांस दिवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) में खूब मस्ती धमाल देखने को मिल रहा है। इस शो से नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बतौर जज टीवी डेब्यू किया है। वहीं इनको नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोनजी(Nora Fatehi and Marzi Pestonji) कंपनी दे रहे हैं। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) भी होस्ट करते नजर आ रहे हैं। अब आने वाले एपिसोड में यानी 30 अप्रैल को, जिस दिन ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Death Anniversary) की डेथ एनिवर्सडी है, उस दिन छोटे बच्चे अपनी परफॉर्मेंस के जरिए ऐक्टर को ट्रिब्यूट देते हुए दिखाई देंगे। हालांकि ये एपिसोड शूट हो चुका है, जो कि शनिवार 30 अप्रैल को टेलीकास्ट होगा। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। और बताया जा रहा है कि बच्चों ने जिस तरह से ऐक्टर को श्रद्धांजलि दी, उसे देख नीतू कपूर इमोशनल हो गईं। साथ ही बाकी जजेस भी दंग रह गए।

दरअसल, बानी नाम की एक कंटेस्टेंट ने अपने डांस मूव्स और स्वैग से जजेस को इम्प्रेस कर दिया। जिसके बाद कुछ सेकेंड्स तक तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि स्टेज पर हो क्या रहा है। और जब उसकी परफॉर्मेंस पूरी हुई, तब बानी की दादी ने नीतू कपूर को एक स्पेशल गिफ्ट दिया। उन्होंने बताया कि उनके पति की 1974 में ऋषि कपूर से मुलाकात हुई थी और हमेशा ऐक्टर ने उनकी मदद की थी। साथ ही बानी की दादी ने एक फोटो भी दिखाई, जिसमें उनके पति के साथ-साथ राज कपूर और ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं। इन सब के बाद उन्होंने नीतूजी के लिए वह ‘लंबी जुदाई’ गाना भी गाकर सुनाती हैं।

Dance Deewane Juniors: इस बच्ची को देख नीतू कपूर को आई बहू Alia की याद, खुद को रोक नहीं पाईं
फोटो देखकर नीतू कपूर हुईं भावुक
फोटो को देखते ही ऐक्ट्रेस नीतू कपूर के सामने ऋषि कपूर की सभी यादें ताजा हो जाती हैं। जिसके बाद वह इमोशनल हो जाती हैं। उनकी आंखे नम हो जाती हैं। वह कहती हैं, ‘हमारा कुछ तो कनेक्शन होगा। अभी दो साल होने वाले हैं और मैं आप से मिली। मैं रोज किसी न किसी से मिलती हूं और रोज कोई न कोई मुझे उनकी याद दिला देता है। सबकी एक कहानी है उनके साथ, और सब इतनी खुशी से याद करते हैं।’

नीतू कपूर से Paparazzi ने पूछा- बहू आलिया कैसी हैं? सासु मां ने दिया गदगद कर देनेवाला जवाबआनेवाला है करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन, आलिया और रणबीर पहली बार टीवी पर दिखेंगे साथ
दो साल पहले हुआ था ऋषि कपूर का निधन
बता दें कि ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया था। वह 2 साल से कैंसर से लड़ रहे थे। सितंबर 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर का पता चला था। इसके बाद वह पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यू यॉर्क इलाज के लिए चले गए थे। लगभग 1 साल इलाज करवाने के बाद वह सितंबर 2019 में भारत लौटे थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks