‘मेजर’ देख रो पड़े संदीप उन्नीकृष्णन के पैरंट्स, अदिवि शेष को लगा लिया गले, देखें इमोशनल तस्वीर


मुंबई में 26/11 में हुए आतंकवादी हमलों को देश अभी तक भूला नहीं है। इस हमले में नागरिकों के अलावा हमारी सेना और पुलिस के बहादुर जवानों ने भी वीरता दिखाते हुए शहादत दी थी। मुंबई के ताज होटल पर हुए हमले में नैशनल सिक्यॉरिटी गार्ड्स के कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) भी शहीद हो गए थे। मेजर संदीप ने बहादुरी दिखाते हुए बहुत से नागरिकों और साथी कमांडो की जान बचाई थी। मेजर की इस बहादुरी को याद करते हुए उनपर एक बनी एक फिल्म ‘मेजर’ (Major) रिलीज हुई है।

फिल्म ‘मेजर’ के रिलीज से पहले इसकी एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता के साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट और कई सिलेब्रिटीज शामिल हो गए। इस फिल्म को देखकर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के पैरंट्स बेहद भावुक हो गए। इसके बाद उन्होंने मेजर की भूमिका निभाने वाले तेलुगू सुपरस्टार अदिवि शेष (Adivi Sesh) को अपने गले लगा लिया। अदिवि ने मेजर के पैरंट्स को गले लगाते हुए यह भावुक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप दोनों के लिए अंकल और अम्मा।’ देखें, यह तस्वीर:


इस स्क्रीनिंग में सुशांत अक्किनेनी, सई मांजरेकर, लक्ष्मी मंचू, मेहर रमेश जैसे सिलेब भी मौजूद थे। फिल्म में लीड रोल में अदिवि शेष हैं और इनके साथ प्रकाश राज, रेवती, मुरली शर्मा, सई मांजरेकर और शोभिता धूलिपाला मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का डायरेक्शन शशि किरण टिक्का ने किया है और इसे महेश बाबू ने प्रड्यूस किया है। फिल्म की कहानी को भी अदिवि शेष ने ही लिखा है। यह फिल्म तेलुगू के अलावा हिंदी और मलयलाम में भी रिलीज हुई है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks