शहनाज गिल की हर अदा है कातिलाना, ब्लैक ड्रेस में पंजाबी कुड़ी का दिखा एटीट्यूड ऑन प्वाइंट


Shehnaaz Gill Instagram New Video: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का फायरी एटीट्यूड एक बार फिर फैंस को दीवाना बना रहा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के दुनिया छोड़ जाने के बाद बिल्कुल आइसोलेट हो गई थीं लेकिन उनका कमबैक एकदम आग लगा देने वाला है. शहनाज गिल की धमाकेदार वापसी ने नेटीजन्स को इंप्रेस कर दिया है. शहनाज (Shehnaaz Gill Naya Video) ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद किसी के भी होश उड़ सकते हैं.

शहनाज गिल वीडियो (Shehnaaz Gill Video) में ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दे रही हैं. टॉप से लेकर शूज तक, शहनाज (Shehnaaz Gill New Video) ने ब्लैक कलर के कैरी किए हैं. शहनाज हाई पोनी में ग्लैमरस दिख रही हैं. यह सब तो शहनाज (Shehnaaz Gill) के लुक्स की हैं लेकिन नए वीडियो में एक खास बात है जिसने नेटीजन्स को पंजाबी कुड़ी का मुरीद बना दिया है. वो है उनका एटीट्यूड. जी हां…शहनाज के नए वीडियो में उनके ऑन प्वाइंट एटीट्यूड को देख फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं.  

 


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Instagram) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही कारण है कि पंजाबी कुड़ी यानी शहनाज (Shehnaaz Gill Dance Video) के इस नए वीडियो को कुछ ही देर में 3 लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. बता दें शहनजार गिल को पॉपुलैरिटी बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) से मिली थी. एक्ट्रेस ने अपनी क्यूट और चुलबुलेपन से फैंस का दिल जीता था. अब एक्ट्रेस अपने ट्रांसफॉर्मेशन और पॉजिटिव एटीट्यूड को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आई थीं, अब वह जल्द ही एक हिंदी टीवी शो में धमाल मचाती दिखाई देंगी. 

Ananya Panday Photos: 5 इंच की हील्स में अनन्या पांडे ने बनाया बैलेंस, स्कल ज्वैलरी पहन एक्ट्रेस ने दिखाया अपना कलेक्शन 

बॉलीवुड स्टार्स छोड़िए…इन पंजाबी स्टार्स की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री के बारे में आपका क्या कहना है?



image Source

Enable Notifications OK No thanks