सुनील शेट्टी को यूजर ने बताया ‘गुटखा किंग’, एक्टर ने दे डाली चश्मा बदलने की नसीहत, जानें मामला


सुनील शेट्टी को आज एक शख्स ने तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन को लेकर टारगेट किया. शख्स ने तंबाकू ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार की आलोचना करते हुए अजय के बजाय सुनील को गलत तरीके से टैग किया था. जब सुनील ने ट्विटर यूजर को उनकी गलती के बारे में बताया, तो यूजर ने न केवल उनसे माफी मांगी बल्कि यह भी दावा किया कि वह उनका फैन है.

यूजर ने अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान स्टारर तंबाकू ब्रांड के एक होर्डिंग की तस्वीर को शेयर करते हुए कमेंट में सुनील शेट्टी को टैग किया. इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “इतने विज्ञापन देख लिए इस हाईवे पर की अब गुटखा खाने का मन कर रहा है. इसी पर कमेंट करते हुए यूजर ने आगे लिखा, “अरे गुटखा किंग ऑफ इंडिया शाहुरख, अक्षय और सुनील, आपके बच्चे, देश को गलत तरीके से लीड करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए. भारत को कैंसर राष्ट्र स्टुपिड की ओर न ले जाएं.”

(फोटो साभारः Twitter @SunielVShetty)

सुनील शेट्टी का जब इस ट्वीट पर ध्यान गया तो उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ लिखा, “भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल दे.” सुनील के जवाब पर ट्विटर यूजर ने टैग करने के लिए माफी मांगी और दावा किया कि वह उनके फैन हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा,”नमस्ते सुनील शेट्टी. क्षमा करें, यह गलती से टैग हुआ और मेरा मतलब आपको हर्ट करना नहीं था भाई, ढेर सारा प्यार. यह अजय देवगन होना चाहिए.”

यूजर ने आगे लिखा, “मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, आपका नाम हमेशा टैग में सबसे पहले आता है.” सुनील ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ यूजर की माफी को स्वीकार किया. वहीं, सुनील के फैंस ने उनके रिएक्शन के लिए और एक तंबाकू ब्रांड का प्रचार नहीं करने के लिए उनकी सराहना की. एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, ‘ये आम और श्याम में कन्फ्यूज हो गया. और बाबू भैया वाला काम कर गया.”

एक अन्य फैन ने लिखा,”इसीलिए आपको एक शानदार इंसान माना जाता है. फैन गलती से गलती करे, फिर भी जवाब देते हो.” सुनील शेट्टी को आखिरी बार तेलुगु फिल्म ‘गनी’ में नजर आए थे. उन्होंने पिछले साल ‘मुंबई सागा’ में भी गेस्ट अपीयरेंस भूमिका निभाई थी.

Tags: Suniel Shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks