स्वीट स्वामी टाइप और संस्कारी बहू वाली इमेज से निकलकर टीवी के इन सितारों ने बदली अपनी इमेज


सस्पेंस (Suspense), ड्रामा (Drama) और इमोशन (Emotion) से भरे टीवी शोज में कई टीवी स्टार (TV stars on ott) ऐसे रहे हैं, जिन्होंने अपने रोल से छोटे पर्दे पर एक स्वीट इमेज बनाकर रखी हुई थी. लेकिन इन स्टार से जब टीवी की दुनिया से बाहर ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Films) पर कदम रखा, तो इनकी स्वीट इमेज को ऐसा झटका लगा की ओटीटी पर इनको देखने वाले दर्शक भी हैरान रह गए. स्वीट स्वामी टाइप और संस्कारी बहू वाली इमेज से निकलकर टीवी के इन सितारों ने बदली अपनी इमेज. एक नजर डालिए ऐसे ही कई नामी चेहरों पर जो टीवी पर तो स्वीट इनोसेंट स्वामी टाइप लगे लेकिन ओटीटी पर आते ही इन स्टार्स ने धमाल मचा दिया. 

 

मोहित रैना ( Mohit Raina )

टीवी सीरियल देवों के देव महादेव में शिवजी का किरदार निभाने वाले आत्या मोहित रैना ने मुंबई डायरीज 2611 में अपनी प्रोफाइल से सबके रोंगटे खड़े कर दिए थे साथ ही फिल्म शिद्दत में भी उनके लीडिंग एटीट्यूड को भी काफी पसंद किया गया था.

 

बरुण सोबती (Barun Sobti)

खुशी के अरनव सिंह रायजादा बनकर बरूण सोबती ने दर्शकों को खूब दीवाना बनाया. लेकिन अरशद वारसी के साथ असुर में वरुण सोबती को देखना धमाकेदार रहा. उन्होंने अपने धाकड़ रोल के साथ समा बांध दिया.

 

साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar)

बड़े अच्छे लगते हैं में प्रिया का किरदार निभाने वाली साक्षी तंवर अपनी स्वीट इमेज के लिए काफी पॉपुलर हैं. लेकिन एक टफ वूमेन की तरह जब उन्हें सीरीज डायल हंड्रेड में और द फाइनल कॉल में देखा गया, तो दर्शक उनके इस रूप के भी दीवाने हो गए.

 

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

कपिल के शो में गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जब तांडव सीरीज में नजर आए तो दर्शकों के दिल की धड़कने बढ़ गईं. उन्हें तांडव के साथ-साथ सनफ्लावर में भी अच्छी एक्टिंग के लिए काफी सरहाया गया.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks