आज की बड़ी खबरें : भाजपा ने महाराष्ट्र में तीन और हरियाणा में एक राज्यसभा सीट जीती, नुपुर शर्मा के बयान को लेकर देशभर में हिंसा


चार राज्यों में 16 सीटों पर राज्यसभा चुनाव का परिणाम आखिरकार शनिवार तड़के सामने आ सका। महाराष्ट्र की छह सीटों में से भाजपा ने तीन, शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने क्रमश: एक-एक सीट पर जीत दर्ज की। वहीं कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। साथ ही देश को आज 288 युवा अफसर मिलेंगे। ऐसी ही देश-दुनिया की अहम खबरें पढ़ें एक ही जगह और एक ही क्लिक पर…

राज्यसभा चुनाव में भाजपा ने महाराष्ट्र की तीन और हरियाणा की एक सीट कब्जाई

चार राज्यों में 16 सीटों पर शुक्रवार सुबह शुरू हुआ राज्यसभा चुनाव का परिणाम आखिरकार शनिवार तड़के सामने आ सका। महाराष्ट्र की छह सीटों में से भाजपा ने तीन, शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने क्रमश: एक-एक सीट पर जीत दर्ज की। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…
अगले सप्ताह भिगो सकती हैं प्री मानसून फुहारें, आज हो सकती है बारिश

भीषण गर्मी व लू की मार झेल रहे उत्तर-पश्चिम भारत को आगामी 16 जून के बाद राहत मिल सकती है। मौसम विशेषज्ञों का दावा है कि अगले सप्ताह से प्री-मानसून की गतिविधियां शुरू होंगी। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…
देश को आज मिलेंगे 288 युवा अफसर

भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए) से शनिवार को 288 युवा अफसर देश की सेना की मुख्यधारा में जुड़ जाएंगे। साथ ही अलग-अलग आठ मित्र देशों के 89 कैडेट्स भी अकादमी से पास आउट हो जाएंगे। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…
कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तलाशी अभियान शुरू 

कुलगाम में मुठभेड़ शुरू हो गई है। इलाके के खांडीपोरा में आतंकियों की मौजूदगी के बाद तलाशी अभियान चलाया गया। पुलिस और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…



Source link

Enable Notifications OK No thanks