यूपी में अखिलेश यादव की पार्टी के लिए ट्वीक किया गया “खेला होबे” ​​संस्करण दर्जी


यूपी में अखिलेश यादव की पार्टी के लिए तैयार किया गया 'खेला होबे' वर्जन

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने लॉन्च किया कैंपेन सॉन्ग

नई दिल्ली:

के बाद बनाया गया “खेला होबे“पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी का प्रचार गीत, अखिलेश यादव के नेतृत्व वाला विपक्षी गठबंधन अपना ही गा रहा है”खादेदा होइबे“(भगा दिया जाएगा) उत्तर प्रदेश में पोल ​​जिंगल।

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में प्रचलित स्थानीय बोली के आधार पर, गीत, जो हाल ही में लॉन्च किया गया था, सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहा है और सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ अपनी लड़ाई में विपक्षी समूह के राजनीतिक कार्यक्रमों में खेला जा रहा है।

“उत्तर प्रदेश की जनता खुद कह रही है कि…खादेदा होइबेसमाजवादी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा, ‘भाजपा के लिए, और राज्य में कुछ जगहों पर उसके (भाजपा के) लोगों को नाराज मतदाताओं द्वारा खदेड़ा जा रहा है।

“द’खादेदा होइबे‘ बैटल क्राई समाज के विभिन्न वर्गों और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को एकजुट कर रहा है। बंगाल (विधानसभा चुनाव) का खाका उत्तर प्रदेश के लोगों को काफी पसंद आ रहा है।”

सुश्री बनर्जी, जिन्होंने पिछले साल अपने राज्य में विधानसभा चुनावों में भाजपा को हराया था, उत्तर प्रदेश की लड़ाई में समाजवादी पार्टी के लिए बल्लेबाजी कर रही हैं। संपर्क करने पर ‘के गीतकार और गायकखेला होबे‘ (गेम ऑन) जिंगल देबांग्शु भट्टाचार्य ने कहा कि दोनों जगहों की राजनीतिक स्थिति और लड़ाई अलग-अलग प्रकार की है।

उन्होंने कहा, “एक जगह (बंगाल में) सत्ताधारी पार्टी को वापस लाना था, जबकि दूसरी जगह (उत्तर प्रदेश में), यह सत्ताधारी पार्टी को हटाने के बारे में है।”

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रतिद्वंद्वियों के पास पार्टी के “जय श्री राम” के नारे का कोई जवाब नहीं है, जिसका वे राजनीतिक उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। भट्टाचार्य ने कहा, “अगर किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो वे दिखाएंगे कि उन्हें भगवान के नाम से समस्या है और इससे उन्हें वोटों के ध्रुवीकरण में भी मदद मिलेगी।”

“सिक्का बनाने के बाद”खेला होबे‘, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ उठाया तो टीएमसी कार्यकर्ता कहेंगे ‘खेला होबे‘। और, जनता ने बाद में अधिक रुचि दिखाई,” उन्होंने कहा।

खादेदा होइबेतृणमूल कांग्रेस की युवा इकाई के महासचिव भट्टाचार्य ने कहा, ‘पोल जिंगल बीजेपी की ‘धार्मिक ध्रुवीकरण की रणनीति’ का भी कड़ा जवाब होगा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks