Video: बगल में एंजेलिना जोली और फोन में खोया ये लड़का, अचानक यूक्रेन के कैफे में पहुंचीं ऐक्ट्रेस


अमेरिकन ऐक्ट्रेस एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) शनिवार को यूक्रेन के लविवि में एक कैफे (Angelina Jolie In Ukraine Cafe) में पहुंचीं, जिससे यूक्रेन के लोग उन्हें देखकर चौंक गए सिवाय एक लड़के के जो अपने फोन से चिपका हुआ था। कल्पना कीजिए कि यूक्रेन के निवासी होने के नाते आप लगातार रूसी हमलों पर विचार कर रहे हैं और उसी वक्त ऐक्ट्रेस एंजेलीना जोली एक कप कॉफी के लिए एक कैफे में आती हैं। 46 वर्षीय ऐक्ट्रेस ने शनिवार को ऐसा ही किया, जिससे यूक्रेनियन्स उन्हें देखते रह गए।

यूक्रेन के कैफे में एंजेलिना जोली
एक कैफे में ऑस्कर विजेता ऐक्ट्रेस के आने का वीडियो (Angelina Jolie Video) सामने आया है जिसमें वो अचानक एक कैफे में पहुंचकर सभी को शॉक कर देती हैं लेकिन इस बीच उसी कैफे में बैठे हुए एक लड़के की नजर उन पर नहीं जाती है या यूं कह लें कि वो इस कदर अपने फोन में खोया है कि उसे पता ही नहीं चला। इन सबके बाद जोली को यूक्रेन में फैंस ने चारों तरफ से घेर लिया। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया, ‘एंजेलिना जोली को लविवि में एक कॉफी शॉप में देखा गया। वह यूएन के एक हिस्से के रूप में यूक्रेन पहुंचीं @शरणार्थी। रूसी आक्रमण से भागकर 5,3 मिलियन से अधिक लोगों ने यूक्रेन छोड़ दिया।’

सीन पेन भी पहुंचे थे यूक्रेन
हालांकि, संघर्ष के दौरान यूक्रेन में आने वाली एंजेलिना जोली (American Actress Angelina Jolie) पहली अमेरिकी हस्ती नहीं हैं। युद्ध के शुरुआती दिनों में, अमेरिकी ऐक्टर सीन पेन (Sean Justin Penn) ने यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की (Volodymyr Zelenskyy) से मुलाकात की, जिसका वह फिल्मांकन कर रहे थे। जब कीव पर हमला हुआ, तो पेन और उनकी टीम मीलों पैदल चलकर पोलिश सीमा तक पहुंचे। 61 वर्षीय ऐक्टर ने कहा कि उन्होंने और उनकी टीम ने हजारों यूक्रेनी निवासियों को सुरक्षा के लिए भागते हुए, मीलों तक लंबी कतारों के साथ, अपनी कार को छोड़ने और पैदल पीछा करने का फैसला किया।

पेन ने बताया कि कैसे कारें महिलाओं और बच्चों से भरी हुई थीं, उनके मूल्य का एकमात्र वाहन था जिसमें वे यात्रा कर रहे थे। एक अनुवादित फेसबुक पोस्ट में, यूक्रेनी सरकार ने कहा कि वह शॉन के वहां होने के लिए आभारी हैं और पश्चिमी नेताओं की तुलना में अधिक साहसी होने के लिए उनकी सराहना भी की।

image Source

Enable Notifications OK No thanks