Video: होली पर शाहरुख खान और गौरी ने कभी किया था क्रेज़ी डांस, दोनों ऐसे झूमे जैसे पी ली हो भांग


आज होली (Holi) का त्योहार है और इस खास मौके पर हम आपको दिखाने जा रहे हैं बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी का होली वाला वीडियो। जी हां, यह वीडियो है बॉलिवुड के बेस्ट कपल में से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) का। होली के रंग में रंगे शाहरुख और गौरी इस कदर भीड़ में एक-दूसरे के साथ खोकर जमकर डांस कर रहे हैं कि उनपर से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

शाहरुख खान और गौरी का प्यार दिल्ली के कॉलेज के दिनों का है और यह वीडियो भी काफी पुराना दिख रहा है। गौरी को लेकर शाहरुख की दीवानगी के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन अब वीडियो भी देख लीजिए, जिसमें साफ-साफ नजर आ रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए कितने स्पेशल हैं।


इस वीडियो में गौरी और शाहरुख रंग से भीगे दिख रहे हैं, पास में ढोल बज रहा है और दोनों डांस में डूबे दिख रहे हैं। दोनों इस वीडियो में काफी यंग दिख रहे हैं। पतली-दुबली गौरी टॉप और स्कर्ट में बेहद क्यूट दिख रही हैं। दोनों म्यूज़िक पर एकसाथ खूब थिरकते दिख रहे हैं।

इस वीडियो को देखकर फैन्स यह अनुमान लगाते भी नजर आ रहे हैं कि यह कब का हो सकता है। एक फैन ने लिखा है कि यह साल 1996 के आसपास का है। इस वीडियो में सुभाष घई भी दिख रहे हैं, जो परदेस फिल्म के दैरान की ही। एक ने लिखा है- ये वीडियो होली टाइम पर जरूर आती है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks