शादी के मेहमान ने शाकाहारी भोजन के लिए केवल साग और फल परोसे; इंटरनेट निराश है


हाल के वर्षों में, हमने देखा है कि बड़ी संख्या में लोग शाकाहारी भोजन अपनाते हैं। कुछ लोग पर्यावरण या नैतिक कारणों से स्विच करते हैं, जबकि अन्य ऐसा स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए करते हैं। जीवनशैली में पूरी तरह से नया बदलाव करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन उच्च फल और सब्जी आहार के लाभ चुनौतियों से आगे निकल जाते हैं। हालाँकि, भले ही दुनिया एक शाकाहारी आहार की ओर एक महत्वपूर्ण बदलाव देखती है, लेकिन हर कोई इसे नहीं अपनाता है। कुछ के लिए, वे परिवर्तन करना कठिन हो सकता है, और अन्य इसके बारे में जानने के लिए अधिक प्रयास नहीं कर सकते हैं। प्रयास न करने का ऐसा ही एक उदाहरण हाल ही में सामने आया जब एक शादी के मेहमान ने अपने शाकाहारी भोजन के बारे में पोस्ट किया।

ट्विटर यूजर @nerdzrope द्वारा पोस्ट की गई एक पोस्ट में, हम एक शादी में उनका शाकाहारी भोजन देख सकते हैं। दुर्भाग्य से, भोजन में केवल मुट्ठी भर साग और फलों के दो स्लाइस शामिल थे जो कि बेलसमिक सिरका के साथ सबसे ऊपर थे। इसे यहां देखें:

जब से इस पोस्ट को अपलोड किया गया है, तब से इसे 3667 बार लाइक किया गया है और नाखुश लोगों के ढेर सारे कमेंट्स मिले हैं। कई लोगों ने कहा कि यह भोजन ‘बहुत निराशाजनक’ लगता है। ट्विटर यूजर्स ने यह भी बताया है कि कितने कैटरर्स वीगनिज्म के बारे में जानने की कोशिश भी नहीं करना चाहते हैं। कई अन्य लोगों ने भी शादियों में शाकाहारी भोजन की ऐसी ही कहानियां साझा की हैं।

(यह भी पढ़ें: आप अपने फ्रिज के ऊपर क्या रखते हैं? वायरल ट्विटर थ्रेड बहुत संबंधित है)

एक व्यक्ति ने लिखा, “यह शर्मनाक है, और मैनहट्टन में भी कम नहीं है। मैंने लंबे समय से खानपान में काम किया है और हम हमेशा प्लेटेड डिनर के लिए एक शाकाहारी विकल्प लाते हैं। सफल खानपान उचित योजना के बारे में है और यह चिल्लाता है ‘बाद में विचार’। क्या ए विफलता smdh।”

(यह भी पढ़ें: दामाद के जन्मदिन के लिए अमेरिकी शेफ ने बनाया भारतीय खाना, ट्विटर को किया प्रभावित)

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “ज्यादातर शादियों में मैं बुफे में शामिल हुआ था और मेरा अनुभव था: हमेशा कुछ न कुछ होता है… दो साल पहले, मेरे साथ ऐसा हुआ था कि सूखी रोटी ही एकमात्र विकल्प था।” एक यूजर ने यह भी जोड़ा, “यार मैं अभी चला जाता। जब आप विचार करते हैं कि शादियों की लागत कितनी है, तो विशिष्ट आवश्यकताओं वाले मेहमानों के लिए खानपान में स्थान वास्तव में आलसी हैं। अद्भुत शाकाहारी भोजन बनाना मुश्किल नहीं है, जैसा कि पिछली बार साबित हुआ था। शादी में मैं शामिल हुआ था। बहुत खास महसूस कराने के लिए बनाया गया था।”

शादी में ऐसे खाने के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks