वेस्टइंडीज: कीरोन पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, 15 साल में खेले 224 इंटरनेशनल मैच


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: रोहित राज
Updated Wed, 20 Apr 2022 09:48 PM IST

सार

वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने बुधवार (20 अप्रैल) को संन्यास का एलान किया। 2007 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पोलार्ड ने अपने करियर में कुल 224 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले।

कीरोन पोलार्ड

कीरोन पोलार्ड
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने बुधवार (20 अप्रैल) को संन्यास का एलान किया। 2007 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पोलार्ड ने अपने करियर में कुल 224 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले। पोलार्ड फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे हैं।

उन्होंने संन्यास का एलान करते हुए कहा, “मैं विभिन्न चयनकर्ताओं, टीम प्रबंधन और विशेष रूप से कोच फिल सिमंस का आभारी हूं कि उन्होंने मुझमें क्षमता देखी और मेरे पूरे करियर में मुझ पर विश्वास किया। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया, वह विशेष रूप से आश्वस्त करने वाला था। मैंने टीम का नेतृत्व करने की चुनौती का सामना करने के लिए कदम बढ़ाया। मैं क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष रिकी स्केरिट को विशेष रूप से कप्तान के रूप में मेरे समय के दौरान उनके अटूट समर्थन और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देता हूं।”



Source link

Enable Notifications OK No thanks