लकी रेडिट यूजर को मैगी में मिले दो मसाला पैकेट, इंटरनेट पर खुशी


झटपट नूडल्स या पास्ता असमय की भूख को शांत करने का हमारा पसंदीदा तरीका बन गया है। वे न केवल कई स्वादिष्ट स्वादों में आते हैं, बल्कि वे पल भर में तैयार भी हो जाते हैं! बस पानी उबालें, नूडल्स पकाएं, मसाला फ्लेवर डालें और आपका स्वादिष्ट नाश्ता तैयार है। आमतौर पर, इंस्टेंट नूडल्स या पास्ता पैकेट में कच्चे नूडल्स या पास्ता के एक छोटे हिस्से के साथ मसाला का एक पैकेट आता है। एक भाग्यशाली रेडिट उपयोगकर्ता हाल ही में हैरान रह गया जब उसे मैगी नूडल्स के अपने पैक में एक नहीं, बल्कि दो मसाला पैकेट मिले, और वह भी अपने जन्मदिन पर। उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

(यह भी पढ़ें: रेडिट द्वारा सुझाए गए अपने एयर फ्रायर का उपयोग करने के 5 दिलचस्प तरीके)

मसाला पैकेट की तस्वीर सब-रेडिट आर/इंडिया में भाग्यशाली उपयोगकर्ता यू/पार्किंग-विज्ञापन-4459 द्वारा पोस्ट की गई थी। इसे कम समय में लगभग 3k अपवोट और सैकड़ों टिप्पणियाँ प्राप्त हुईं। “दोस्तों आज मेरा जन्मदिन है और मुझे अपने मैगी पास्ता में दो मसाला पैकेट मिले। अगर मुझे एक मिलियन डॉलर या कुछ और मिलेगा तो मैं अपडेट करूंगा,” उन्होंने पोस्ट के उल्लसित कैप्शन में लिखा।

रेडिट उपयोगकर्ता के जन्मदिन पर उसके भाग्य के अविश्वसनीय आघात को देखकर इंटरनेट उपयोगकर्ता बहुत खुश थे। कई ने अपने पसंदीदा उत्पादों में अतिरिक्त चीजें खोजने की अपनी घटनाओं को सुनाया। कुछ ने यह भी बताया कि कहीं मैगी का एक पैकेट बिना मसाले का होगा। मूल पोस्टर खुद उसकी असाधारण खोज पर हैरान था। उन्होंने सूत्र में लिखा, “यह पहली बार है जब मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ है। इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी।”

कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(यह भी पढ़ें: शादी का निमंत्रण मेहमानों को भोजन के लिए $ 99 का भुगतान करने के लिए कहता है, रेडिट हैरान है)

सितंबर 2020 में एक ट्विटर यूजर को भी ऐसा ही लकी अनुभव हुआ था। उन्हें चिप्स का एक पूरा पैकेट मिला जो हवा से भरे होने के बजाय पूरी तरह से भरा हुआ था। ट्विटर यूजर्स ने इसे ‘2020 की सबसे सकारात्मक बात’ बताया था। इसके बारे में और अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अदिति आहूजा के बारे मेंअदिति को समान विचारधारा वाले लोगों से बात करना और उनसे मिलना पसंद है (खासकर वे लोग जिन्हें वेज मोमोज पसंद हैं)। प्लस पॉइंट्स यदि आपको उसके बुरे चुटकुले और सिटकॉम संदर्भ मिलते हैं, या यदि आप खाने के लिए एक नई जगह की सलाह देते हैं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks