IPL 2022 : रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस से जुड़े, टीम ने शुरू की तैयारी


नई दिल्‍ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) श्रीलंका के खिलाफ भारत (India vs Sri Lanka) को बेंगलुरू टेस्‍ट में 3 दिन में ही जीत दिलाने के अगले दिन आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियों में जुट गए. रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन मंगलवार को अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से जुड़े. आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई ने मंगलवार से तैयारी शुरू कर दी है. 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली रोहित शर्मा की टीम 27 मार्च को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी और अपने पहले मैच से करीब 12 दिन पहले मुंबई ने अपना कैंप शुरू कर दिया.

फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर अपने स्‍टार खिलाड़ियों के स्‍वागत के कई वीडियो शेयर किए. रोहित परिवार सहित कैंप में पहुंचे. टीम ने बयान जारी करके कहा कि कैंप के दूसरे सप्‍ताह में मुंबई टीम के भीतर ही अभ्‍यास मैच खेलेगी. पहले अभ्‍यास सत्र में टीम के क्रिकेट निदेशक और कोच महेला जयवर्धन के मार्गदर्शन में प्‍लेयर्स का आकलन किया जाएगा. जयवर्धन के अलावा कोचिंग स्‍टाफ में जहीर खान, शेन बॉन्‍ड, रॉबिन सिंह, किरण मोरे है.

‘ऋषभ पंत बन सकते हैं एमएस धोनी से बेहतर विकेटकीपर बल्लेबाज’, भारतीय दिग्गज ने किया दावा

IPL 2022: रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन पर लगाया बड़ा दांव, जानें टीम की ताकत और कमजोरी

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, कायरन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह को रीटेन किया था. जबकि ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस की सूर्यकुमार यादव को लेकर चिंता बढ़ गई है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के पहले मुकाबले से बाहर रहना पड़ सकता है. दरअसल इस मैच से पहले उनके अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर से पूरी तरह उबरने की संभावना नहीं है. उन्‍हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी.

Tags: IPL, IPL 2022, Jasprit Bumrah, Mumbai indians, Rohit sharma



image Source

Enable Notifications OK No thanks