Oscar 2022: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी Sophie Turner का ऑस्कर में जलवा, रेड गाउन में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप


हॉलिवुड शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में सांसा स्टार्क का दमदार किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। वैसे तो वो सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी (Sophie Turner Second Pregnancy) को लेकर कम ही पोस्ट शेयर करती हैं, लेकिन अब वो हाल ही में LA में हुई ऑस्कर पार्टी 2022 (Sophie Turner In Oscar Party) में शामिल हुईं, जहां उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। रेड कलर के गाउन में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी (Priyanka Chopra Sister In Law) बेहद स्टनिंग नजर आईं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिखाई दिया। उन्होंने हसबैंड जोई जोनस (Joe Jonas) के साथ रेड कार्पेट पर जमकर पोज दिया।

ऑस्कर पार्टी के लिए 26 साल की सोफी ने फ्लोर-लेंथ लॉन्ग स्लीव रेड गाउन पहना। मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप के साथ ग्लॉसी लिपस्टिक और हेयरस्टाइल की बात करें तो स्लीक पोनीटेल में वो बेहद स्टनिंग दिख रही थीं। उन्होंने इस खूबसूरत गाउन के साथ स्पार्कली ड्रॉप ईयरिंग और पीयर-शेप इंगेजमेंट रिंग पहनी।

sophie turner at oscar party

पिछले महीने खबर आई थी कि सोफी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। दोनों पहले से एक बेटी के पैरेंट्स हैं। सोफी ने साल 2020 में ‘विला’ को जन्म दिया था।

sophie turner at oscar party

सोफी ने प्रिंयका चोपड़ा के जेठ और निक जोनस के भाई जोई जोनस को साल 2016 में डेट करना शुरू किया था। दोनों ने साल 2017 में सगाई कर ली थी। इसके बाद 1 मई 2019 को उन्होंने हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था। इनकी शादी Las Vegas में हुई थी।

सोफी ने एक बार अपने डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो इस बीमारी से जूझ रही थीं और थेरेपी व दवाइयों की मदद से इससे बाहर निकलीं।

sophie turner at oscar party

image Source

Enable Notifications OK No thanks