Social Talent: इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है ’52 गज का दामन’ पर इस लड़की के डांस का वीडियो


Social Talent: सोशल मीडिया के इस दौर कौन कब मशहूर हो जाए, यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन ये बात तय है कि अगर आपके अंदर टैलेंट है तो फिर इस के इंटरनेट के जमाने में आपके हुनर के बीच कोई बाधा नहीं आने वाली, यानी आप अपने टैलेंट के दम पर अपनी खुद की पहचान बना सकते हैं. आज के ऐसे कई हुनरबाज हैं, जो अपने टैलेंट के जरिए न सिर्फ देशभर में, बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं.

News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘Social Talent’ में आज हम एक ऐसे ही हुनरबाज को आपके सामने लेकर आए हैं, जो अपने डांस के दम पर आज सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. उनके डांस के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और उनके वीडियोज में करोड़ों में व्यूज रहते हैं. इस टैलेंटेड लड़की का नाम अलीशा है, जो इंटरनेट पर ‘डांस विद अलिशा’ के नाम से मशहूर हैं और उनके सारे सोशल नेटवर्किंग साइट्स अकाउंट भी इसी नाम से हैं.

अलीशा के यूट्यूब चैनल पर 3.67 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, इस वजह से उनके शेयर करते ही उनके वीडियो इंटरनेट पर छा जाते हैं. वहीं, पिछले 2 सालों से अलीशा का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसके व्यूज 51 करोड़ से ऊपर हैं और इस वीडियो को आज भी उनके चाहने वाले पसंद करते हैं. इस वीडियो पर आज भी लोग कमेंट कर अलीशा के जबरदस्त डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

इसमें कोई शक नहीं कि आज के समय में सोशल मीडिया उन लोगों के लिए एक वरदान है, जिसमें कुछ कर दिखाने का हुनर है. सोशल मीडिया आज के दौर में उन टैलेंटेड लोगों के लिए सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है, जो अपने दम पर कुछ कर दिखाना चाहते हैं. अब तो सोशल मीडिया के जरिए टैलेंटेड लोग छोटे पर्दे और बड़े पर्दे तक पहुंच जा रहे हैं. अगर आपके अंदर भी कोई टैलेंट है, तो आज के दौर में आप भी बहुत कुछ कर सकते हैं, बस जरूरत है हौसले की और खुद पर विश्वास करने की.

Tags: Viral video, Viral video news

image Source

Enable Notifications OK No thanks